रेखा के दीवाने थे सलमान खान , रेखा की वजह से ही कुंवारे है सलमान, खुद बताई यह बड़ी बात

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान का फिल्म इंडस्ट्री में किसी हीरोइन से नाम जुड़ना कोई नई बात नहीं है। लेकिन हाल ही में सलमान खान का नाम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ जुड़ा है उसको जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सन 2000 से ही सलमान खान का नाम बॉलीवुड की समकालीन अभिनेत्रियों से जुड़ता रहा है। चाहे वह ऐश्वर्या राय हो या अभी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज इन सभी के साथ सलमान खान का नाम जुड़ता ही रहा है। हाल ही में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ अपने अफेयर की बात कबूली है। इस अभिनेत्री का नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जिस एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ अपने अफेयर होने की बात कबूली है वह कोई और नहीं बल्कि वेटरन एक्ट्रेस रेखा है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान वेटरन एक्ट्रेस रेखा को भी डेट कर चुके हैं।

इस समय चला था रेखा और सलमान खान का अफेयर, खुद रेखा ने किया खुलासा

रेखा के दीवाने थे सलमान खान , रेखा की वजह से ही कुंवारे है सलमान, खुद बताई यह बड़ी बात

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान के लाखों चाहने वाले हैं। आए दिन सलमान खान के बारे में नई नई खबरें सामने आती रहती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने सलमान खान के बारे में बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि सलमान खान ने उन्हें कई सालों तक डेट किया है। मजेदार बात यह है कि रेखा जिस समय यह बात बता रही थी सलमान खान भी उस समय वहीं पर मौजूद थे और उनकी चुप्पी से यह साफ पता चल रहा था कि रेखा झूठ नहीं बोल रही है और उनकी बातों में कहीं ना कहीं सच्चाई है। यह पहला मौका नहीं है जब कोई एक्ट्रेस सलमान खान के ऊपर ऐसे आरोप लगा रही थी। आइए आपको बताते हैं किस समय पर सलमान खान रेखा के साथ अफेयर में थे।

रेखा से शादी करने पर तुले हुए थे सलमान खान, इस वजह से हैं आज तक कुंवारे

रेखा के दीवाने थे सलमान खान , रेखा की वजह से ही कुंवारे है सलमान, खुद बताई यह बड़ी बात

बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान का आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ता रहता है। हाल ही में सलमान खान का नाम रेखा के साथ जोड़ा गया है। दरअसल यह अफवाह किसी और ने नहीं बल्कि खुद रेखा ने ही फैलाई हैं। हाल ही में रेखा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई आई थी तब वह सलमान खान के घर के पास में ही रहा करती थी। उन्होंने बताया कि सलमान उस समय काफी छोटे थे और उन्हें काफी पसंद करते थे लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि जब वह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलती थी तब सलमान खान उनके पीछे पीछे साइकिल लेकर आया करते थे और उनके ऊपर लाइन मारते थे। रेखा ने बताया कि जब सलमान के पिता सलीम खान से उन्होंने इस बारे में बात की तब सलीम खान ने बताया कि सलमान खान ने रेखा से शादी करने की बात घर में कही है। रेखा के इस बयान के बाद वहां मौजूद सलमान खान ने मजाक में हंसते हुए कहा कि हां मैं आपकी वजह से ही आज तक कुंवारा हूं जिसके बाद सभी लोगों की वहां पर हंसी छूट गई।

About Krishna Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *